OZONE CITY is one of the most prestigious projects of Ozone Group. It is the 1st integrated township at Aligarh proposed to be developed over more than 200 acres of area.

Ozone Road, Aligarh, Uttar Pradesh 202001
+91-7817-891-010

in**@oz***********.com

© 2023 Ozone City | All rights reserved.
ओजोन सिटी को मिला नम्बर -1 टाउनशिप का अवार्ड

ओजोन सिटी को मिला नम्बर -1 टाउनशिप का अवार्ड

सिंगापुर में आयोजित कार्यक्रम में ‘बेस्ट इंटीग्रेटेड टाउनशिप ऑफ अलीगढ़’ अवार्ड से नवाजा गया।

दैनिक जागरण के उपाध्यक्ष एस.एन. जेटली के साथ सर्वश्रेष्ठ टाउनशिप अवार्ड लिये ओजोन ग्रुप के सीएमडी प्रवीण मंगला, उनकी धर्मपत्नी प्रीति मंगला व पुत्र नमन मंगला

एचीवर्स अवार्ड कार्यक्रम में अपने अनुभवों को साझा करते ओजोन ग्रुप के सीएमडी प्रवीण मंगला

दैनिक जागरण द्वारा जागरण अचीवर्स अवार्ड का कार्यक्रम सिंगापुर में आयोजित किया गया। इस दौरान अलीगढ़ में स्थित ओजोन सिटी को ‘बेस्ट इंटीग्रेटेड टाउनशिप ऑफ अलीगढ़’ का अवार्ड ओजोन ग्रुप के चेयरमैन प्रवीण मंगला ने यह पुरस्कार प्राप्त किया। जिसे दैनिक जागरण के उपाध्यक्ष श्री एसएन जेटली द्वारा दिया गया। इस मौके पर सिंगापुर के विशिष्ट अतिथि भी मौजूद रहे। यह केवल ओजोन ग्रुप के लिए नहीं पूरे अलीगढ़ शहर एवं पश्चिमी उत्तर प्रदेश के लिए गर्व की बात है। इस मौके पर प्रवीण मंगला जी ने कहा कि उनका सिंगापुर में आज तक 3 बार आना जाना हुआ है। 12 साल पहले जब सिंगापुर आए थे तब पूरे सिंगापुर में कोई बिजली की तथा अन्य कोई तार नजर नहीं आई उसी से प्रभावित होकर ओजोन सिटी में अंडर ग्राउंड इलेक्ट्रिसिटी का प्रावधान शुरू किया। दूसरी बार जय आए तब ‘गार्डन बाय द वे’ के सुपर पेड़ों को देखा और उन से प्रेरित होकर ओजोन सिटी में आने वाले नए प्रोजेक्ट ‘द गोल्ड स्टेट’ में इसी प्रकार के पेड़ों को बनाया तथा तीसरी बार सिंगापुर आकर अवार्ड प्राप्त करना मेरे लिए बहुत बड़े सौभाग्य की बात है। आगे प्रवीण मंगला जी ने कहा कि जिस प्रकार अभी अलीगढ़ की नंबर वन टाउनशिप का अवार्ड मिला है और जो गोल्डन स्टेट बनाने जा रहे हैं वह पूरे उत्तर प्रदेश का सर्वश्रेष्ठ प्रोजेक्ट होने का माद्दा रखती है। इस मौके पर श्रीमती प्रीति मंगला जोकि प्रवीण मंगला जी की धर्मपत्नी है ने कहा कि ओजोन सिटी जोकि ओजोन ग्रुप का उपक्रम है। आज किसी भी पहचान का मोहताज नहीं है। ओजोन सिटी ने कम समय में जितनी तेजी से प्रसिद्धि पाई है। उस हिसाब से यह अलीगढ़ की शान होने के साथ- साथ अब इसकी गिनती उत्तर प्रदेश की प्रमुख टाउनशिप में हो गई है। जिस हिसाब से ओजोन सिटी प्रगति के पथ पर अग्रसर है। उस हिसाब से इसकी पहचान जल्द ही हिंदुस्तान के पटल पर हो जाएगी। सिंगापुर में पत्रकारों के साथ विज्ञप्ति में मंगला जी ने कहा कि ओजोन ग्रुप की हमेशा से यह सोच रही है कि घर का निर्माण रिश्ते की बुनियाद पर होना चाहिए और इस रिश्ते की इमारत विश्वास पर टिकी होती है। इसलिए ओजोन ग्रुप की जो सोच है। वही हमारा स्लोगन “वी वैल्यू योर ट्रस्ट” है। और जो सिलसिला चला आज तक कायम है। उन्होंने ओजोन ग्रुप की सफलता का श्रेय अपने साथी एवं पार्टनर ज्वाइंट मैनेजमेंट डायरेक्टर श्री संजीव मदान तथा अपने कर्मचारियों को दिया। जिनके अथक प्रयास से आज यह मुमकिन हो पाया है। ग्रुप के चेयरमैन प्रवीण मंगला ने अपने ग्राहकों और अलीगढ़ वासियों का आभार भी प्रकट किया तथा इस बात का संकल्प लिया कि इसी प्रकार की आधुनिक टाउनशिप का निर्माण भविष्य में करते रहेंगे। और जल्द ही अपने नए प्रोजेक्ट ‘द गोल्डन स्टेट’ की सौगात अपने अलीगढ़ वासियों को देंगे। मंगला जी ने यह भी बताया कि कि उनके दोनों पुत्र सागर मंगला एवं नमन मंगला ने भी कंपनी ज्वाइन कर ली है। जिनके आने से कंपनी में नई ऊर्जा का संचार हुआ है और अब कंपनी कारपोरेट कल्चर की तरफ तेजी से बढ़ रही है।

1